हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

Jio Free Recharge 2024 : Jio का सिम है तो 84 दिनों के लिए सबकुछ फ्री, यहां से करे रिचार्ज

Jio Free Recharge 2024 : जय हिंद दोस्तों आज आप सभी को इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे कि अगर आपके पास भी जियो सिम जियो सिम है। तो सबसे बड़ी खुशखबरी जियो की तरफ से आप सभी के लिए सामने आ रही है। जियो कंपनी ने सभी यूजर्स को 3 महीने का फ्री जियो 3 महीने का फ्री रिचार्ज रिचार्ज रिचार्ज दिया है, आपको बता दें कि आप इस रिचार्ज को आसानी से कर सकते हैं। आपको इसे कैसे रिचार्ज करना है, इस बारे में जानकारी इस लेख में दी गई है। जियो फ्री रिचार्ज के लिए जियो फ्री रिचार्ज 2024 के लिए इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक पढ़ें।

जिओ का फ्री रिचार्ज कैसे करे

भारत की सबसे जानी मानी टेलीकॉम कंपनी जियो समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए जियो ऑफर लाती रहती है। आपको पता चल जाएगा कि जियो समेत बाकी सभी कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव किए हैं। जिसके चलते आम आदमी की जेब पर काफी असर पड़ा है।

बता दें कि जियो की तरफ से 3 महीने का रिचार्ज प्लान फ्री जियो फ्री रिचार्ज में दिया जा रहा है। जिसमें आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री डेटा भी दिया जा रहा है।

जियो रिचार्ज कोड नंबर, जियो रिचार्ज कोड नंबर जियो के 3 महीने के रिचार्ज प्लान को एक्टिवेट करने के लिए आपको 129918008899999 दिए गए नंबर पर मिस्ड कॉल देनी होगी। या माय जियो ऐप पर जाकर अपना मोबाइल नंबर वापस ले लें।

जियो रिचार्ज कोड नंबर फ्री फाइट मोबाइल नंबर के बाद आपका पेज रिचार्ज करने का विकल्प तभी दिखाएगा जब आपके पास अपने फोन पर ही रिचार्ज करने का विकल्प होगा। अब जल्द से जल्द रिचार्ज बटन दबाकर रिचार्ज करें, नहीं तो इस फ्री रिचार्ज का फायदा आपको नहीं मिलेगा।

Free Recharge Bjp : PM Modi की जीत की खुशी में मिल रहा है फ्री रिचार्ज? जानें इस वायरल मैसेज का पूरा सच

Jio Free Recharge 3 Month

जियो की ओर से यह ऑफर महज थोड़े समय के लिए दिया जा रहा है। बता दें कि जियो रिचार्ज तीन महीने (जियो 3 महीने का रिचार्ज) के लिए दिया जा रहा है। जिसमें आपको कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। कूपन कोट की पूरी जानकारी यहां दी गई है।

लेकिन उससे पहले हम आपको बता दें कि जियो का या फ्री रिचार्ज मैं आपको 3 महीने के लिए वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना फ्री डेटा दे रहा हूं। इसके अलावा आपको मुफ्त में मिस करने की सुविधा भी दी जा रही है।

जियो का 3 महीने का फ्री रिचार्ज करने के लिए आपको सबसे पहले जियो के नंबर से 1299 पर कॉल करना होगा। इसके जरिए आप जियो को फ्री में रिचार्ज भी कर सकते हैं। सबसे पहले, आपको 1299 पर कॉल करना होगा। जो आपको बताएगा कि यह ऑफर आपके नंबर पर उपलब्ध है या नहीं।

BJp Free Recharge Offer 84 Days : फ्री रीचार्ज दे रहा है 3 महीना का लोक सभा चुनाव के मौका पर

आपके नंबर पर क्या ऑफर उपलब्ध है, तो आपको कूपन कोड 745398*52# का उपयोग करना होगा। कूपन कोड का इस्तेमाल करने के लिए आपको My Jio ऐप की मदद लेनी होगी। आप jio के बेहतरीन ऑफर्स का लुत्फ उठा पाएंगे।

जिओ का 3 महीना वाला सबसे सस्ता रिचार्ज

Jio के रिचार्ज प्लान के आगे बाकी सभी रिचार्ज फेल हैं। बता दें कि Jio का 3 महीने का रिचार्ज प्लान ₹400 से कम कीमत में उपलब्ध है। सिर्फ ₹395 में, आपके पास यह प्लान Jio की ओर से 84 दिनों के लिए वैलिडिटी ऑफर के साथ है।

बता दें कि इस प्लान में आपको 84 दिनों के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री डेटा भी दिया जाता है। फ्री डेटा आपको कुल 6 जीबी दिया जाता है। जिसे आप हमेशा इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा में कोई सीमा नहीं है।

इसके अलावा जियो से आपको अन्य बेनिफिट मिलते हैं। जियो टीवी के अलावा जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियोक्लाउड का विश सब्सक्रिप्शन जियो के प्लान के साथ फ्री में मिल रहा है।

Important Link

Jio free recharge Recharge
Jio recharge Rs-270 Recharge
Jio recharge 3montsh Recharge
Telegram Join

निष्कर्ष:- दोस्तों हमने आप सभी को इस आर्टिकल आर्टिकल के माध्यम से Jio Free Recharge offer Benifit 2024 के बारे में जानकारी प्रदान की ताकि आप इसका पूरा पूरा लाभ प्राप्त कर सकेहमें उम्मीद है कि यह हमारा आर्टिकल आप सभी को बेहद पसंद आया होगा जिसके लिए आप हमारी इस आर्टिकल कोज्यादा से ज्यादा शेयर करें अगर आपका मन में किसी भी प्रकार का कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *